carandbike logo

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 72,900 से शुरू

language dropdown

नई हीरो स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल कंसोल, एकीकृत यूएसबी चार्जर और हीरो के स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुई.

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नए फीचर्स के साथ आती है expand फोटो देखें
हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नए फीचर्स के साथ आती है

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कम्यूटर मोटरसाइकिल, हीरो स्प्लेंडर का एक नए मॉडल में लॉन्च किया है, इसे नए फीचर्स और डिजाइन के साथ पेश किया है. नई 100 सीसी मोटरसाइकिल को हीरो स्प्लेंडर + एक्सटीईसी कहा जाता है, और यह हीरो स्प्लेंडर के अन्य वेरिएंट के साथ सह-बिक्री पर होगी, जिसमें स्प्लेंडर +, स्प्लेंडर आईस्मार्ट और स्प्लेंडर + ब्लैक और एक्सेंट संस्करण शामिल हैं. स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक पूर्ण डिजिटल कंसोल, एकीकृत यूएसबी चार्जर और हीरो के स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम (आई3एस) जैसे फीचर्स के साथ आती है. स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी की कीमत रु.72,900 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है और यह 5 साल की वारंटी के साथ आती है.

3bml94ds
स्प्लेंडर+ XTEC में कॉल और एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप और एक्सक्लूसिव ग्राफिक्स सहित नए फीचर्स की एक लंबी सूची है

स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी में कॉल और एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप और एक्सक्लूसिव ग्राफिक्स सहित नए फीचर्स की एक लंबी सूची है. स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी में एक एकीकृत यूएसबी चार्जर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और हीरो मोटोकॉर्प का निष्क्रिय स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम (आई3एस) भी है. स्टैंडर्ड स्प्लेंडर+ बेस मॉडल की कीमत रु.69,380 (एक्स-शोरूम दिल्ली) है, जबकि ब्लैक एंड एक्सेंट एडिशन की कीमत रु.70,700 है, और स्प्लेंडर आईस्मार्ट की कीमतें रु.70,390 से शुरू होती हैं. यह स्प्लेंडर+ XTEC को हीरो स्प्लेंडर परिवार का सबसे महंगा वेरिएंट बनाता है जिसकी कीमत ₹72,900 है. स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी स्प्लेंडर+ के 97.2 सीसी इंजन पर आधारित है, जबकि स्प्लेंडर आईस्मार्ट में थोड़ा अधिक प्रदर्शन के साथ थोड़ा बड़ा 113.2 सीसी इंजन है.

malo le masson
हीरो मोटोकॉर्प के हेड ओडी स्ट्रैटेजी एंड ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग मालो ले मैसन का कहना है कि स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी तकनीकी रूप से उन्नत सुविधाओं को जोड़ता है जो हीरो स्प्लेंडर को समृद्ध करेगी

हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, "हीरो स्प्लेंडर भारत में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है, जो पूरे भारत में लाखों लोगों का सच्चा साथी है. यह लगभग तीन दशकों से एक आइकन रही है और अभी भी स्प्लेंडर + एक्सटीईसी मॉडल के लॉन्च के साथ कई लोगों को प्रेरित करना जारी रखेगी.

यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प का वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में लाभ 28% गिरकर ₹ 627 करोड़ हुआ

हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने कहा, "हीरो स्प्लेंडर दशकों से एक ट्रेंड-सेटर रही है. मोटरसाइकिल अपने विश्वास, शैली, प्रदर्शन और आरामदायक फीचर्स की बढ़ी हुई रेंज के साथ ग्राहकों की एक विविध श्रेणी को प्रभावित कर रही है. हमें विश्वास हैं कि, हीरो स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी फिर से एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी और तकनीक और लुक्स दोनों के मामले में और आराम और सुरक्षा के ब्रांड के वादे को पूरा करेगी."
0 Comments

नई हीरो स्प्लेंडर+ XTEC चार रंगों- स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉर्नेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट में उपलब्ध है. यह उसी 97.2 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 7,000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क बनाती है. हीरो स्प्लेंडर+ कई दशकों से भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है. वित्त वर्ष 2022 में, हीरो स्प्लेंडर की 26,65,000 से अधिक इकाइयों की बिक्री हुई थी जिसके साथ यह भारत में सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल थी.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.