carandbike logo

ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर वरुण दुबे ने छोड़ी कंपनी

language dropdown

मुख्य तकनीकी अधिकारी दिनेश राधाकृष्णन और ओला कार्स के सीईओ अरुण सिरदेशमुख के इस महीने की शुरुआत में कंपनी छोड़ने के बाद वरुण दुबे पिछले कुछ हफ्तों में ओला से तीसरे हाई प्रोफाइल एग्जिट है.

वरुण दुबे 2019 में ओला इलेक्ट्रिक में शामिल हुए और कंपनी में एक प्रमुख चेहरा थे expand फोटो देखें
वरुण दुबे 2019 में ओला इलेक्ट्रिक में शामिल हुए और कंपनी में एक प्रमुख चेहरा थे

ओला इलेक्ट्रिक ने एक और शीर्ष स्तरीय कार्यकारी अधिकारी खो दिया है क्योंकि कंपनी के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी वरुण दुबे ने भूमिका छोड़ दी है. रिपोर्टों से पता चलता है कि दुबे ने 2019 में फर्म में शामिल होने के बाद, व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए टेक-मोबिलिटी स्टार्ट-अप को छोड़ दिया. हालांकि, दुबे मुख्य तकनीकी अधिकारी दिनेश राधाकृष्णन और अरुण सिरदेशमुख के बाद पिछले कुछ हफ्तों में ओला में तीसरे हाई प्रोफाइल से बाहर निकल गए. ओला कार्स के सीईओ ने इस महीने की शुरुआत में इस्तीफा दे दिया.

यह भी पढ़ें: ओला एस1 प्रो के प्रदर्शन से नाराज़ वाहन मालिक ने सड़क पर पेट्रोल छिड़कर स्कूटर में लगा दी आग

जबकि फर्मों में हाई प्रोफाइल एग्जिट एक काफी नियमित मामला है, ओला में ऐसे समय आते हैं जब कंपनी उत्पादन और डिलेवरी में देरी, गुणवत्ता के मुद्दों, सॉफ्टवेयर गड़बड़ियों और एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हाल ही में आग से जूझ रही है. जिसने वाहनों को बड़े पैमाने पर वापस बुलाने के लिए प्रेरित किया. दुबे के संबंध में, सीएमओ ओला इलेक्ट्रिक में एक प्रमुख चेहरा थे और अक्सर मीडिया से भी बातचीत करते थे. वह कथित तौर पर सीईओ और संस्थापक, भाविश अग्रवाल के साथ निकटता से जुड़े हुए थे.

ah8sgp0s
ओला इलेक्ट्रिक का S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर सॉफ्टवेयर मुद्दों, निर्माण गुणवत्ता और हाल ही में आग की घटनाओं सहित कई गड़बड़ियां सामने आई हैं

पिछले कुछ महीनों में ओला समूह के मुख्य वित्तीय अधिकारी स्वयं सौरभ, मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव पोरवाल, मानव संसाधन प्रमुख रोहित मुंजाल और जनरल काउंसल संदीप चौधरी सहित कई तरह के निकास हुए हैं. रिपोर्ट में ओला समूह के रणनीति प्रमुख अमित आंचल के बाहर निकलने का भी सुझाव दिया गया था, लेकिन फर्म ने इससे इनकार किया.

0 Comments

रिपोर्ट्स के अनुसार ओला के इस साल सार्वजनिक बाजारों में सूचीबद्ध होने की उम्मीद थी,लेकिन इन योजनाओं में देरी हो सकती है क्योंकि कंपनी अब कम मूल्यांकन पर नए दौर की फंडिंग की ओर देख रही है. कंपनी का अंतिम मूल्य 7.3 बिलियन डॉलर था और उसे एडलवाइस पीई, आईआईएफएल, हीरो एंटरप्राइजेज, फाल्कन एज, सॉफ्टबैंक और अन्य के रूप में बैकर्स मिले हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.