carandbike logo

अगली पीढ़ी की ह्यून्दे वर्ना भारत में टैस्टिंग के दौरान आई नज़र

language dropdown

उम्मीद की जा रही है कि नई वरना वैश्विक बाजारों में बिक्री के लिए ह्यून्दै की नई डिजाइन भाषा का पालन करेगी, जिसे नई एलांट्रा में भी देखा जा सकता है.

अगली पीढ़ी की ह्यून्दे वर्ना भारत में टैस्टिंग के दौरान आई नज़र expand फोटो देखें

अगली पीढ़ी की ह्यून्दे वर्ना को पहली बार भारतीय सड़कों पर देखा गया है. परीक्षण मॉडल दक्षिण भारत में कहीं पूरी तरह से ढका हुआ कैमरे में कैद हुआ था. इसकी तस्वीरें धुंधली हैं, जिस वजह से कार के डिजाइन की थोड़ी ही जानकारी सामने आई है, हालांकि, केबिन की भी थोड़ी झलक सामने आई हैं, जिसमें इसके सेंटर में टचस्क्रीन और एक डिजिटल उपकरण क्लस्टर देखा जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि बिल्कुल नया मॉडल इस साल के अंत में अपनी वैश्विक शुरुआत करेगा और भविष्य में इसे भारत में आ सकता है.

यह भी पढ़ें: 2022 ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट भारत में टैस्टिंग के दौरान आई नज़र

पूरी तरह से ढकी हुई कार की पीछे की तस्वीरों में भी थोड़ी जानकारी सामने आई है,जहां कार का एक वाइडर स्टांस और सी-पिलर के कोण के साथ उच्च-सेट बूट लिड देखने को मिलती है, जो इसे लगभग एक फास्टबैक जैसा डिज़ाइन देता है. ह्यून्दे की अंतरराष्ट्रीय लाइन-अप में नई एलांट्रा में एक समान रियर डिज़ाइन है जिसमें लगभग कूप जैसी प्रोफ़ाइल मिलती है जो एक हाई-सेट बूट-लिड पर खत्म होती है.

1rrhvn2g

अंतरराष्ट्रीय सड़कों पर परीक्षण की जा रही वर्ना की तस्वीरों में डिज़ाइन का एक क्लियर विजन दिखाई देता है. ऐसा लगता है कि सेडान किसी चार-दरवाजे वाली कूप की जैसी दिखती है, हालांकि ढकी हुई सेडान की परिभाषित बॉडी लाइन्स को छुपाता है. सामने की तरफ करीब से देखने पर पता चलता है कि एक बम्पर के आधार तक फैली एक चौड़ी ग्रिल है.कुल मिलाकर नई सेडान के वैश्विक बाजारों में बिक्री पर नई एलांट्रा और टक्सन पर देखी जाने वाली ह्यून्दे की नई डिजाइन भाषा का पालन करने की उम्मीद है.

le0du6a8दक्षिण कोरिया में नई वरना की टेस्टिंग

भारत में परीक्षण मॉडल की तस्वीरों में इंटीरियर की भी एक संक्षिप्त झलक मिलती है, हालांकि टचस्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के अलावा कोई जानकारी नहीं मिलती है, लेकिन उम्मीद कर सकते हैं कि ह्यून्दे अपनी नई वरना पर फीचर्स की एक लंबी सूची पेश करेगी जैसा कि वर्तमान-जेन मॉडल पर करती है.

06bc5vng

इंजन को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं हैं, हालांकि हम उम्मीद कर सकते हैं कि ह्यून्दे नए मॉडल के इंजनों के मौजूदा इंजन से आगे बढ़ाएगी. इकाइयों को अधिक कुशल बनाने और कंपनी को आगामी CAFÉ मानदंडों को पूरा करने में मदद करने के लिए माइल्ड हाइब्रिड तकनीक भी पेश की जा सकती है. 

0 Comments

सूत्र:ऑटोकार इंडिया

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.